ALL MORCHA MEETING IN KAMLAM

चंडीगढ़ १२ सित6बर, २०१४:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के सभी मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में मोर्चा कोर्डिनेटर माता राम धीमान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित थे।

बैठक में उपस्थित मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पार्टी के सभी मोर्चों की यह पहली बैठक है। चुनाव के व1त प्रत्येक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत की और उसका नतीजा सबके सामने हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने भारी मतों से चंडीगढ़ में विजय हासील की। भाजपा का स8ाा में आने से प्रत्येक मोर्चा कार्यकर्ता की जि6मेदारी ओर बढ़ जाती है। इसलिए अब पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक जुट होकर पार्टी को ओर मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि अब हमारा काम मोर्चा व धरनों पर बैठना नहीं है बल्कि काम करना है। समय का सदउपयोग करके शहरवासियों की समस्याओं को दूर करना है।

इस अवसर पर माता राम धीमान ने उपस्थित सभी मोर्चा कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने की बधाई देते हुए कहा कि यह जीत पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की जीत है। सभी मोर्चा ने बहुत ही कार्य किया तभी भाजपा प्रत्याक्षी किरण खेर की भारी मतों से जीत हुई। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन का विशेष रूप से धन्यवाद करते हुए कहा कि संजय टंडन के नेतृत्व का यह नतीजा है कि चंडीगढ़ में भाजपा की जीत हुई। वह सभी को साथ लेकर चले और पार्टी को पूरी तरह से मजबूती की डोर से बांधकर रखा। उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद किरण खेर चंडीगढ़ व चंडीगढ़ वासियों के लिए बहुत कार्य कर रही है। वह लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याऐं सुनी रही है और उनका समाधान भी करवा रही हैं। जिस तरह किरण खेर कार्य कर रही है उस तरह किसी सांसद ने चंडीगढ़ में इतना कार्य नहीं किया। शहर को ओर सुंदर बनाने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर मोर्चा महासचिव प्रेम कौशिक, सचिन लोहटिया, महिला मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन व मोर्चा कार्यकर्ता, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा व मोर्चा कार्यकर्ता, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष राजेश कालिया व मोर्चा कार्यकर्ता, अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष सरदारी लाल व मोर्चा कार्यकर्ता, अल्पसं2यक मोर्चा अध्यक्ष मो. हाजी खुर्शीद व मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित थे।