HEERA NEGI VISIT SECTOR 46A QUARTER

०१ अगस्त, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. २१ की पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने सै1टर ४६ए के टाईप थ्री के सरकारी मकानों का दौरा किया। उनके साथ जिला उपाध्यक्ष जोगिन्द्र मिंटा, राजिन्द्र सिंह, अनिता महाजन, मंदीप सिंह, स्नेहलता, बिमला, शोभा और चंडीगढ़ व्यवस्था से ईए1सएन एम.पी. शर्मा, एसडीओ ए.एस. मेनी, एसओ जगबीर उपस्थित थे।

दौरे के दौरान पार्षद हीरा नेगी ने पाया कि सै1टर ४६ए टाईप थ्री के सरकारी मकानों की हालत बहुत खस्ता हो रखी है। ऐसा लगता है जबसे यह 1वाटर बने है तब से इनमें कोई मर6मत का कार्य नहीं हुआ है। दीवारें जगह-जगह से खराब हो रखी है, दीवारों पर सिलन आई हुई है, सफेदी हुए भी काफी समय हो चुका है।

छत पर पानी की टंकियों को देखने वाला कोई नहीं है, पानी की टंकियाँ में पानी भर जाने पर उसे रोकने का कोई साधन नहीं है, बहुमुल्य पानी यूंही बहता रहता है और मकानों की छतों व दीवारों को खराब करता है ओर तो ओर छत पर जाने का भी कोई रास्ता नहीं बनाया। मकानों के फर्श पूरी तरह से टूट चुके हैं। मकानों में बिजली का कार्य भी होने वाला है। जगह-जगह से बिजली की तारें निकली हुई है कभी भी कोई दुर्घटना घट सकती है।

मकानों की जरजर हालत को देखने के बाद हीरा नेगी ने मौके पर उपस्थित व्यवस्था ईए1सएन एम.पी. शर्मा को इन मकानों की मर6मत करवानें के आदेश दिए।

एम.पी. शर्मा ने हीरा नेगी को आश्वासन दिया कि जल्द ही इन मकानों की मर6मत का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।