NEW SUB OFFICE OPEN FOOD AND SUPPLY

चंडीगढ़ 21 जून, 2014:    भारतीय जनता पार्टी मंडल नं. 24 के अध्यक्ष मुकेश राय, 25 के अध्यक्ष राकेश कुमार नोनी, 26 के अध्यक्ष घनश्याम बंसल, युवामोर्चा के महासचिव जगतार सिंह जग्गा, राजीव मनचंदा, मनीष भसीन, अमर पासी, अनूप राणा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन तथा जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली द्वारा मनीमाजरा में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का सब-आफिस खुलवाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना की तथा वहां कार्यालय खुलवाने के लिए उनका हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया।  कार्यालय खुलने की सूचना मिलने से स्थानीय लोगों में बड़ा उत्साह है।

आज जारी एक विज्ञप्ति में भाजपा नेताओं ने कहा कि मनीमाजरा, इंदिरा कालोनी, दडिय़ा, विकास नगर, मौली जागरां, मौली काम्पलैक्स, किशनगढ़ आदि क्षेत्र के लोगों की लम्बे समय से यह मांग थी कि मनीमाजरा में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का सब-आफिस खोला जाए।   इससे पहले भी यहां एक आफिस था जिसे पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा बंद करवा दिया गया था।

भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश नोनी तथा मुकेश राय ने बताया कि यहां के स्थानीय लोगों विशेषकर बड़े-बुजुर्गों को यहां कार्यालय न होने के कारण बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता था।  केवल एक फार्म लेने के लिए भी उन्हें सैक्टर 17 तक जाना पड़ता था।

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन तथा जिला अध्यक्ष शक्ति प्रकाश देवशाली द्वारा इस संबंध में प्रयास किए गए तथा उन्होंने मनीमाजरा में इस कार्यालय को खुलवा कर मनीमाजरा क्षेत्र के लोगों की लम्बे समय से अधूरी पड़ी इस मांग को पूरा करवा दिया है।

इस कार्यालय का शुभारंभ 23 तारीख को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री संजय टंडन तथा खाद्य आपूर्ति विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों, भाजपा नेताओं तथा अन्य स्थानीय निवासियों की उपस्थिति में किया जाएगा।