TREE PLANTATION

photo 1

photo 2

चंडीगढ 19 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 21 की पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने सैक्टर 46 सी के पार्क में पौधा रोपण किया। इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव सुश्री आरती मेहरा भी मुख्य रूप से उपस्थित थी।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव सुश्री आरती मेहरा ने भी अपने हाथों से पौधे लगाए और उन्होंने कहा कि पेड़-पौधे हमारे जीवन का हिस्सा हैं अगर यह जीवित रहेंगे तो हम जीवित रहेंगे। प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में एक पौधा जरूर लगाना चाहिए।

सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने बताया कि सैक्टर 46 के पार्क में पौधा रोपण पूरे विधि विधान से किया गया पंडित द्वारा मंतरों का उचारण किया गया, पौधों की पूजा की गई और भूमि पूजा के उपरांत पौधे लगाए गए। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ शहर को ग्रीन सिटी कहा जाता है वह इसीलिए कहा जाता है कि इस शहर में हर तरफ हरे भरे पेड़ लगे हुए हैं। शहर के लोगों को भी हरियाली से प्यार है इसलिए लोगों ने अपने घरों में भी बागवानी की हुई है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, राजिन्द्र सिंह, अनिल, किरण गुप्ता, लक्ष्मी, कमला, बी.सी. रावत, बी.एस. बिष्ट, उमानंद, महानंद शुक्ला, शीतल नेगी, राघव मलिक, बागवानी विभाग के एसडीओ जंगशेर, जेई नागेन्द्र, सुपरवाईजर मदन राणा, आनंद, ओम प्रकाश ठाकुर, पंडित ईश्वर दत्त शास्त्री, ज्ञान सिंह, राज कुमार और सैंकड़ों स्थानीय लोग उपस्थित थे।